Nokia 7610 Pro जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में नोकिया सबसे पुरानी मोबाइल कंपनियों में से एक है। आज के समय में नोकिया को बहुत पसंद किया जाता है। ऐसे में नोकिया हमेशा अपने नए-नए मॉडल को लॉन्च करने पर जोर देती है।

हाल ही में नोकिया ने अपने 7610 प्रो मॉडल को लांच किया है। आपको बता दे इस मॉडल के फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के कारण यह लगातार चर्च में बना हुआ है। अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सा नोकिया का फोन ढूंढ रहे हैं तो यहां दिए जानकारियां आपके लिए बहुत लाभदायक सिद्ध होने वाली है।

जबरदस्त है स्क्रीन डिस्प्ले Nokia 7610 Pro

नोकिया कैसे मॉडल में आपको 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। आपको बता दे यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के मॉडल पर काम करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 64mp का अल्ट्रा वाइड शूटर प्लस tof3d डेप्थ सेंसर भी देखने को मिलने वाला है।

Must Read

आपको बता दे नोकिया की इस नए शानदार मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है। इसी के साथ ही मार्केट में या फोन अपने बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज के कारण भी जाना जा रहा है। इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

धाकड़ बैटरी है उपलब्ध

मार्केट में नोकिया के फोन को इसके धाकड़ बैटरी के कारण और भी ज्यादा प्रचलित माना जा रहा है। कंपनी का यह दवा है कि इस मॉडल में आपको 6800mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इस फोन की बैटरी परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छी है।

कीमत भी है बजट में

नोकिया की तरफ से लांच किए गए इस मिनी 5G मोबाइल में आपको बहुत सारी आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस फोन की मार्केट वैल्यू मात्र 4499 रुपए है। कंपनी ने अब तक इस फोन के फीचर्स और कीमत की एग्जैक्ट जानकारी नहीं दी है। फिलहाल कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट भी जारी नहीं किया गया है।