Nokia C12 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं नोकिया अक्सर अपने मोबाइल फोंस को भारतीय बाजार में लॉन्च करती रहती है। नोकिया का नया C 12 मॉडल मार्केट में लांच होने जा रहा है। 

इस मॉडल को लेकर ग्राहकों में उत्साह देखने को मिल रहा है अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G कनेक्टिविटी वाला फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प हो सकता है लिए आपको इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल्स बता देते हैं। 

Nokia C12 Pro में कई विशेषताएं हैं शामिल 

Nokia C12 Pro में सबसे पहले तो आपको एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है जो की 8 मेगापिक्सल के कमरे पर काम करेगा। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 2GB 3GB और 4GB का राम दिया जा रहा है। कंपनी ने जानकारी साझा की इस मोबाइल में आपको चार कलर वेरिएंट्स भी दिए जायेंगे। वही इस शानदार मॉडल में आपको 4000 इमेज की बैटरी और 6.3 इंच की ips स्क्रीन भी दी जा रही है। 

Must Read

फिचर्स भी है लाजवाब 

अगर स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको IPS LCD display स्क्रैच प्रोटेक्शन ग्लास और 6.3 इंच की स्क्रीन भी देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 720×1600 पिक्सल का रेजोल्यूशन भी दिया जा रहा है। 

कलर वेरिएंट भी है मौजुद 

इसी के साथ ही आपको बता दे नोकिया कैसे मॉडल में आपको शानदार कलर वेरिएंट्स भी देखने को मिलेंगे। इसका पहला वेरिएंट charcoal light mint है, वहीं इसका दूसरा मॉडल डार्क कलर और तीसरा पर्पल कलर का है। आपको बता दे कलर पीरियड्स के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। 

कीमत में मिल रही छूट Nokia C12 Pro

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6,899 से कीमत की शुरुआत हो रही है। अगर आप इस मॉडल को 28 दिसंबर से पहले ऑनलाइन रूप से आर्डर करते हैं तो आपको विशेष डिस्काउंट देखने को मिलेगा।