नई दिल्ली। भारत मे नोकिया कंपनी के फोन का उपयोग लोग काफी लंबे समय से कर रहे है। Nokia कंपनी हमेशा से ही अपने यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए  फोन पेश कर रही है। नोकिया कंपनी अब बदलते समय के साथ फोन को भी अपडेट फीचर्स के साथ पेश करने में लगी हुई है। इस समय नोकिया कपंनी का एक और शानदार फोन मार्केट में धमाका मचा रहा है। जिसका नाम Nokia Magic Max है यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Nokia Magic Max के फीचर्स

Nokia Magic Max के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्स का है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम +12GB रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Nokia Magic Max का कैमरा

Nokia Magic Max के कैमरे के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का,दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का, और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इसके अलावा ,सेल्फी लेने के लिए इसमें फ्रंट की तरफ 64 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा दिया जाएगा।

Nokia Magic Max की बैटरी

Nokia Magic Max की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 7500 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जिससे यूजर लंबे समय तक इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Nokia Magic Max की कीमत

Nokia Magic Max की कीमत के बारे में बात करें तो भारत में इसकी कीमत 27,990 रुपए से ₹47,990 रुपए के करीब की हो सकती है।