Nokia C12 Pro

आपको पता होगा ही की Nokia के फोन्स को भारत में शुरुआत से ही इस्तेमाल किया जाता रहा है। यह भारत के लोगों के लिए एक भरोसेमंद ब्रांड है। आजकल Nokia भी समय के हिसाब से नए नए फोन्स को लांच कर रही है। जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहें हैं। Nokia ने हालही में अपना एक धांसू फोन लांच किया है।

इस फोन का नाम Nokia C12 Pro है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। यह आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलता है साथ ही इसमें लंबा बैटरी बैकअप भी दिया गया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में आपको 6.3 इंच का आईपीएस फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी हुई है। जिसके अंतर्गत आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में आपको 20MP + 13MP के दो अन्य कैमरे दिए जाते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। कुल मिलाकर इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा रहें हैं। स्टोरेज की बात करें तो बता दें की इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गई है।

बैटरी तथा प्रोसेसर

पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने काफी पावरफुल बैटरी दी है। बता दें की इसमें 8000mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप उपलब्ध कराती है। यह फोन आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जाता है अतः मात्र 25 से 30 मिनट में ही आपकी 100% बैटरी पूरी तरह से भर जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर दिया गया है। यह आपके फोन की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाता है।

किफायती हैं दाम

इस फोन में दिए गए फीचर्स को देखें तो इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स आपको मिलते हैं। लेकिन कंपनी ने इस फोन की कीमत काफी किफायती रखी हुई है। आपको बता दें की आप इस धांसू फोन को मात्र 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को यदि आप ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको कुछ डिस्काउंट भी मिल सकता है। अतः आपको यह फोन काफी सस्ता पड़ सकता है।