Nokia C12 Pro

नई दिल्ली: मार्केट में एक बार फिर से अपना दबदबा बनाने के लिए Nokia कपंनी एक से बढ़कर एक स्मार्टपोन बाजार में पेश करने में लगा हुई है जिसके बीच इन दिनों नोकिया का C12 Proनाम का  Smartphone काफी धमाल मचा रहा है। इसकी चर्चा हर किसी की जुंवा से सुनी जा सकती है।  क्योंकि कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को नई टेक्नोलॉजी वाले काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जाने ले इसकी खासियतो के बारे में..

Nokia C12 Pro Smartphone के फीचर्स

Nokia C12 Pro Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ दी गई है जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 X 720 पिक्सल के जबरदस्त स्क्रीन रेजुल्यूशन देखने को मिलता है। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 2gb रैम और 16GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट के साथ 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलेगा।

Nokia C12 Pro Smartphone का कैमरा

Nokia C12 Pro Smartphone के कैमरा की बात करे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो कैमरा स्पेसिफिकेशन में इस स्मार्टफोन को काफी आधुनिक बना देता है।

Nokia C12 Pro Smartphone की कीमत

Nokia C12 Pro Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन आपको मार्केट में ₹6000 की कीमत और ₹6999 की शुरुआती कीमत के साथ मिल जाएगा जिसकी अधिकतम कीमत लगभग ₹11000 तक जाती है। इस फोन में 4000mAh की पावर फुल बैटरी दी गई है।