Nokia भारत की सबसे भरोसेमंद और पुरानी कंपनी है, लोग इस कंपनी के फोन को उसकी बैटरी लाइफ और मजबूती के कारण पसंद करके हैं। अगप आपको भी इस कंपनी के स्मार्टफोन पसंद हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

जी हां Nokia कंपनी अपने ग्राहको का इंतजार खत्म करते हुए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आ रही है। तो हम आज आपको एक शानदार डिस्प्ले और अच्छी कैमरा क्वालिटी वाले Nokia के इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro Max 5G रखा है।

Nokia 7610 Pro Max 5G के फीचर्स
Nokia के इस स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 7.6 इंच की बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्लेस जिसकी एक सुपर अमोलेड डिस्पले दी गई है। इसके अलावा इसमें 90 hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है।

Nokia 7610 Pro Max 5G की कैमरा क्वालिटी
ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें आपको स्नैपड्रैगन 888 प्लस का शानदार प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, तो वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Nokia 7610 Pro Max 5G का लांच
इस स्मार्टफ़ोन में 7200 mah की बैटरी दी जाएगी जो काफी लंबे समय तक चलेगी और इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक लांच किया जाएगा। तो वहीं इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग 17,999 रुपए तक हो सकती है।