नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार में नोकिया का फोन अब एक बार फिर से अपनी पैठ बनाने की कोशिश में लगा हुआ है। इसके लिए नोकिया एक से बढ़कर एक नए फोन बाजार में उतार रहा है। जो कम कीमत के साथ पेश किया जा रहे है। नोकिया कपंनी ने अपने यूजर्स की पसंद को देखते  हुए 5G का शानदार स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है जिसका नाम Nokia Maze New 5G रखा गया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के साथ फीचर्स के बारे में..

Nokia Maze New 5G के फीचर्स

Nokia Maze New 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, इसमें फोन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 7 दिया गया है,यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS  पर काम करता है, इसके अलावा स्मार्टफोन में 8GB or 12GB RAM & 128GB or 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है|

Nokia Maze New 5G की बैटरी

इस फोन में 7800mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Nokia Maze New 5G के कैमरा

Nokia Maze New 5G के कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल में चार कैमरा दिए गए है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का दूसरा कैमरा 32MP का वाइड एंगल्स और तीसरा कैमरा 16MP Micro Lens के साथ और चौथा कैमरा 5MP का डेट सेंसर के साथ देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए 48MP का कैमरा मिलता है इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, और अन्य सभी एक्स्ट्रा फीचर्स शामिल हैं Nokia Maze New 5G जल्द ही मार्केट में लांच किया जा सकता है।