Nokia 7610 Pro Max:कहते है गोल्ड इस ओल्ड. यह सिर्फ कहने के लिए नहीं है असल में ये बात सच है. पुरानी चीज़े टिकती भी बहुत है और वो दिखने में भी बहुत है. एक बार फिर से ये स्मार्टफोन मार्केट में आ रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro मैक्स है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. यही नहीं इसमें आपको कुछ मिले न मिले लेकिन धाकड़ तरिके से आपके तरह से काम आएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

नोकिया के स्मार्टफोन अपने फीचर्स के वजह से मशहूर है. लोगों इस स्मार्टफोन पर आँख बंद कर के भरोसा करते है. आपको इस स्मार्टफोन में 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 2.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा. असल में इस फ़ोन में आपको 8MB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन है. आपको इस फ़ोन में 1MP का कैमरा देखने को मिलता है. इस फ़ोन में आपको पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 900mAh की बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले देखने को मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह स्मार्टफोन 4499 रुपये में आसानी से मिल जाएगा. ये लॉन्च हो गया है. ऐसे में ये स्मार्टफोन लॉन्च के बारे में खुद पता चल रहा है.