Nokia 7610 5G: नोकिया ने अपने छोटे वाले स्मार्टफोन में कुछ बदलाव कर दिए है. इस स्मार्टफोन को नोकिया ने ऐसा बना दिया है जिसमे आपको बड़े फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको कैमरा और बैटरी भी धाकड़ मिलते है. अभी हाल ही में जिस फ़ोन की बात हम कर रहे है उस का नाम Nokia 7610 5G है. इसको कीपैड से हटा दिया गया है. इस फ़ोन को स्मार्ट बना दिया गया है. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ दी गयी है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फोटोग्राफी के लिए 32 megapixel का कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफने में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसने तो बड़े स्मार्टफोन को भी फेल कर दिया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. आपको इसमें अगर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जनरेशन टू प्रोसीजर का प्रोसेसर देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 8GB रैम के साथ आपको इसमें 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में आपको इसमें 4500 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है. यही कारण है की यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में बड़े फ़ोन को टक्कर दे रहा है.

कीमत

बात अगर इस Nokia 7610 5G स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट मिलते है. और वेरिएंट के हिसाब से ही कीमत पर निर्भर होता है. आपको इस स्मार्टफोन में 12gb का रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलता है. आपको यह स्मार्टफोन 56000 रुपए के आस पास देखने को मिल सकता है. ऐसे में आपको कोई बड़ा फ़ोन अपने हाथ में नहीं रखना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आप इस स्मार्टफोन को बिना किसी हिचकिचाहट के ले लीजिए.