Infinix Smart 7 Smartphone:  इंफीनिक्स का नाम तो आप सब ने सुना होगा. यह कंपनी धीरे धीरे ही सही अपने पैर पसार रही है. अभी हाल ही में ये अपना स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसकी कीमत आपके पॉकेट मनी से भी कम है. जी हाँ इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 7 स्मार्टफोन है. इसमें आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले स्क्रीन दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 3GB और 4GB की रैम मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 13MP+0.3MP के दो कैमरे दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी है.

यही नहीं आपको इस कार में एक नहीं बल्कि चार कलर ऑप्शन मिलते है. ये स्मार्टफोन आपको Polar Black, Iceland White, Coastal Green और Peacock Blue रंगों में दिया जाता है.आप अपने पसंद के हिसाब से कोई भी कलर ले सकते है. बता दे असल में यह नया स्मार्टफोन Android 12 के ओएस पर काम करता है. यह स्मार्ट फोन तेज़ी के साथ काम करे इसके लिए आपको इस में Unisoc SC9863A1 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 10 वाट की चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गयी है.

कीमत

बात अगर इस नए इंफीनिक्स Smart 7 के कीमत की करें तो इसकी रोम कैपेसिटी के हिसाब से थोड़ी अंतर होने वाली है. इस स्मार्टफोन में आपको एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट में मिलने वाले है. जी हाँ इस फोन के सबसे पहले वेरिएंट यानी की 64जीबी वाले वेरिएंट की kimt ₹9,999 रुपए है. वही आपको इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट जो 128 GB है उसकी कीमत ₹10,999 रुपए होने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट पर मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन पर 30% और 33% का ऑफर मिल रहा है जिसके बाद आपको यह स्मार्टफोन ₹6,999 और ₹7,299 रुए में मिल जाएगा.