Fire-Boltt: आपने कई सारे घड़ी देखे होंगे लेकिन अभी जिस घड़ी के बारे में हम आपको बताने वाले है उसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा. दरअसल ये घड़ी Fire-Boltt की है. इस कंपनी ने भारत में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. यह आपको बहुत ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलेगी. इसका नाम Fire-Boltt Apollo 3 है. आपको इस घड़ी में कीमत के हिसाब से कई धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे. इस घडी की सबसे खास बात यह है कि असल में यह 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. इन सब के अलावा आपको इसमें 1.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. असल में यह ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलता है. चलिए आपको कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

Fire-Boltt Apollo 3

आपकी जानकारी के लिए बता दे फायर-बोल्ट अपोलो 3 एक स्टाइलिश डिजाइन के साथ एक स्मार्टवॉच है. जी हाँ इसमें आपको एक गोल डायल मिलता है जो स्टेनलेस स्टील से बना हुआ होता है. आपको इस घड़ी में एक घूमने वाला मुकुट भी मिलेगा. जब आप इसे पहनेंगे तो इसमें आपको 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है. असल में यह 466 x 466 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन प्रदान मिलता है. आप इसमें कई वॉच फेस सेट कर सकते हैं. यह नॉर्मल यूज पर 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 20 दिनों तक चलता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह फायर-बोल्ट अपोलो 3 एक स्मार्टवॉच है. आपको इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, वेलनेस ट्रैकिंग, स्पोर्ट्स मोड और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसी सुविधाएं मिलती है. आपको इसमें एक बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन मिलता है. यह आपको अपने फोन पर कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति भी देता है. असल में यह फायर-बोल्ट हेल्थ सूट के तहत कई वेलनेस सुविधाओं का समर्थन करता है. आपको इसमें हार्ट रेट की निगरानी, ​​SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और महिला स्वास्थ्य देखभाल करता है.यही नहीं बता दे इसमें आपको 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और स्मार्ट नोटिफिकेशन सपोर्ट प्रदान करता है. इस वॉच को IP67 रेटिंग मिलती है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यह आपको 2,499 रुपये में मिल जाएगा. यह आपको चार रंगों में मिल जाएगा.