Apple Is Launching The Cheapest Iphone Ever: अगर आप से कोई बहुत ही धाकड़ स्मार्टफोन के बारे में पूछे तो सबसे पहले लोगों के मन में जिस नाम का ख्याल आएगा वो आईफोन ही है. असल में यह स्मार्टफोन अब स्मार्टफोन नहीं रहा है यह एक ब्रांड बन गया है. इस फ़ोन को लोग विदेश विदेश तक खरीदना चाहते है. आज इसी का डंका हर जगह बजता है. गरीब से लेकर अमीर तक सब लोग एप्पल कंपनी को ब्रांड मान चुके है. जहाँ गरीब लोग इसे खरीदने से मात खा जाते है वो है इसकी कीमत.

आपको जानकर हैरानी होगी कि एप्पल कंपनी ने इस दिवाली से पहले एक अनाउंसमेंट की गई है. कंपनी के हिसाब से मार्केट में सस्ता आईफोन लॉन्च करने वाले है.कहा जा रहा है इसका लुक और फीचर्स सब कुछ शानदार है. इस स्मार्टफोन का नाम iPhone SE 4 धाकड़ है. इसकी कीमत भी बहुत कम होने वाली है . इसके फीचर्स लीक होने वाला है.

iPhone SE 4 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस आईफोन के फीचर्स के बारे में हम बात कर रहे है उस आईफोन में आपको प्रीमियम डिजाइन, ट्रेडेप्थ कैमरा सेटअप, 6.1 इंच का डिस्प्ले, USB Type C पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाला है. आपको इसमें कैमरा भी बहुत धाकड़ होने वाला है. दरअसल आईफोन 14 के अंदर आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. वही आपको इस iPhone SE 4 में सिंगल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें कैमरा धाकड़ मिलता है. वैसे भी आईफोन इसी के लिए फेमस है.

iPhone SE 4 की कीमत

बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम वजन का है. इस नए आईफोन एसई 4 मार्केट में बहुत ही ज्यादा फेमस होने वाला है. फीचर्स तो आपने जान ही लिया है ऐसे में इस आईफोन की कीमत 35 से 40 हज़ार रुपए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से ये आईफोन साल 2025 तक एप्पल कंपनी अपना सबसे सस्ता आईफोन मार्केट में लॉन्च कर सकती है.