honor choice earbuds x5:  Honor कंपनी के बारे में तो आप सब जानते होंगे. इस कंपनी ने बहुत टाइम से स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है. लेकिन अब ये कंपनी फिर से एक्टिव हो गयी है. जी हाँ दरअसल ये कंपनी एक ईयरबड और स्मार्टवॉच लॉन्च होने वाला है. ये 15 फरवरी को लॉन्च होने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

honor choice earbuds x5

ये ईयरबड आपको बहुत ही अच्छा और पसंद आने वाला है. आपको इस ईयरबड का लुक बिलकुल नार्मल मिलने वाला है. आपको ये बिलकुल बैलेंस और अच्छा ऑडियो वाला मिलने वाला है. इस ईयरबड की सबसे अच्छी बात है जो आपको एक बार में पसंद आ जाएगी वो है बैटरी लाइफ. आपको इसमें 35 घंटे की बैटरी लाइफ दी जाने वाली है. आप इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते है. अभी लोगों के सामने इस ईयरबड की कीमत सामने नहीं आयी है. कंपनी ईयरबड की असल कीमत 15 जनवरी को लॉन्च के बाद इवेंट के बाद सामने आएगी.

Honor Choice Watch

आप सब ने कभी न कभी स्मार्टवॉच जरूर पहना होगा. अगर आप भी कोई नया स्मार्टवाच खरीदने का सोच रहे है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में ये कंपनी एक घड़ी भी लॉन्च करने वाला है. असल में ये स्मार्टवॉच होने वाला है.इससे हेल्थ के कई सारे एप भी जुड़े हुए होते है. कंपनी के हिसाब से देखा जाए तो आपको इस स्मार्टवॉच में 1.95 इंच का अमोलेड अल्ट्रा थिन डिस्प्ले दिया गया है.

आपको इसमें GPS भी दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टवॉच में कालिंग सिस्टम भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टवॉच में SOS जैसे कालिंग फीचर्स दिए गए है. इस स्मार्टवॉच में भी एक खासियत है जो आपको पसंद आने वाली है. इस स्मार्टवॉच को अगर सिंगल चार्ज करते है तो आप इसे 12 दिनों तक बैटरी लाइफ होने वाली है. यही नहीं आपको इस स्मार्टवॉच में 120 वर्कआउट मोड मिलने वाले है.