iPhone 13 at Massive Discount Offer: दिवाली खत्म हो चूका है लेकिन इसका ऑफर अब तक चल रहा है. ऐसे में अगर आप दिवाली ऑफर का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं तो अब उठा लीजिये. आपको इस पर आईफोन खरीदने का मौका मिल रहा हैं. अगर आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से खरीद सकते है. आपको इस पर iPhone 13 बहुत ही सस्ते कीमत पर आपको मिल जाएगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसकी असल कीमत 59,900 रुपये है. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो आपको इसके ऊपर 14% की छूट दी जाएगी जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको 51,499 रुपए की कीमत में मिल जाएगा. इस डिस्काउंट के अलावा आपको इस स्मार्टफोन पर 9402 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. दरअसल इस बैंक ऑफर्स के तहत ग्राहकों को J&K बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट दी जा रही है. इन ऑफर्स के बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिलेगा जिस पर आपको 45000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. इसके तहत आप इस फोन को और भी कम दाम में स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

iPhone 13 में मिलने वाले फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले दी गयी है. आपको इसमें मिलने वाली प्रोसेसर के लिए इसमें 5nm का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और 12 मेगापिक्सल का भी एक और कैमरा भी दिया गया है. आप इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 12MP का दिया गया है. आपको इसमें प्रोटेक्शन के लिए इसमें सिरेमिक शील्ड A15 का Bionic चिपसेट दिया गया है. आप चाहे तो आपको और भी कई सारे प्रीमियम स्मार्टफोन अमेजॉन पर खरीदने का ऑफर मिल रहा है. इनके कीमत में कटौती कर दी गयी है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है.