OnePlus कंपनी के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। इस कंपनी के फोन्स को इसके आकर्षक लुक तथा धांसू फीचर्स के कारण पसंद किया जाता है। यह कंपनी अपने एक फोन पर काफी बड़ा डिस्काउंट आपको दे रही है। जिसका लाभ आप उठाकर इस फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G है। इस पर कंपनी आपको कई प्रकार के ऑफर्स दे रही है। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के ऑफर्स

आपको सबसे पहले बता दें की इसके 8GB + 128GB वेरिएंट को 19,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस पर कई बैंक ऑफर्स आपको दिए जा रहें हैं। बता दें की यदि आप इस फोन की खरीदारी आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

यदि आपका फोन अच्छी कंडीशन में है तो आप इसका लाभ ले सकते हैं। जानकारी दे दें की एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 18,900 रुपये तक की छूट दी जा रही है। यदि आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यह फोन आपको मात्र 1099 रुपये का पड़ जाता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

आपको इस फोन में काफी धांसू फीचर्स दिए जाते हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह रिफ्रेश रेट 120Hz को सपोर्ट करती है। इसका 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन है। कॉरनिंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी इसमें दी गई है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस पीक में 680 nits है।

108MP का प्राइमरी कैमरा आपको इस फोन में दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 2MP + 2MP का मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। जिसमें आपको HDR, पैनोरामा जैसे फीचर्स भी दिए जाते हैं।