OnePlus Nord CE 3 Lite 5G offer: OnePlus के स्मार्टफोन लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस कंपनी ने एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च किये है. अभी हाल ही में इस कंपनी के एक स्मार्टफोन पर अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल है. इस स्मार्टफोन का नाम है OnePlus Nord CE 3 Lite 5G. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं होगी. इसके ऑफर आपको भी पसंद आएगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

ऑफर

चलिए आपको बताते है ऑफर के बारे में. इस स्मार्ट फोन के 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है. इस फोन को अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 1500 रुपये की छूट दी गयी है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी मिल रहा है. इस ऑफर में आपको 18,900 रुपये तक की छूट दी जा रही है. आप इस फ़ोन को इस ऑफर के बाद 1099 रुपये में आसानी से मिल जाएगा.

फीचर्स

आपकी जानकार के लिए बता दे आपको इस फोन में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले कंपनी द्वारा दिया जाता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में मिलने वाले पिक्सेल 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉरनिंग गोरिल्ला ग्लास दी गयी है.

आपको इस स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की ब्राइटनेस 680 nits पीक की दी गयी है. असल में आपको इस फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आप को इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 2MP + 2MP का मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा भी दिया गया है. आपक इस में HDR, पैनोरामा जैसे फीचर्स दिए गए हैं.