OnePlus Nord N30 SE 5G: OnePlus की कंपनी ने अभी एक महीने पहले ही OnePlus Nord N30 SE 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था. इसे सबसे पहले यूएई में लॉन्च किया गया था जहाँ इसकी कीमत AED 599 रुपए थी जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 13600 रुपए में मिल जाएगा. इसे बहुत जल्द यूरोपीय बाजार में लॉन्च होने वाला है लेकिन अभी तक इसकी डेट सामने नहीं आयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

OnePlus Nord N30 SE 5G में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus Nord N30 SE 5G स्मार्टफोन के फीचर्स जब से बाहर हुए है तब से लोग हैरान हो गए हैं. इसी लिए वनप्लस वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. आपको इस में दिए गए फीचर्स दमदार है. फीचर के बारे में बताएं तो आपको इस स्मार्टफोन में सेंटर अलाइंड पंच-होल कटआउट एलसीडी स्क्रीन दी गई है जिसे देखते ही आपको इसे खरीदने का मन कर देगा.आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले FHD+ रिजोल्यूशन वाला दिया गया है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टप फोन के बैक पैनल पर एक रेंक्टैंगुलर कैमरा आइलैंड दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में कोई अलर्ट स्लाइडर और 3.5 मिमी हेडफोन जैक दिया गया है. यही फीचर्स की बात हो रही है और कैमरा की बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस स्मार्टफोन 2 MP डेप्थ लेंस के साथ 50 MP प्राइमरी सेंसर दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का सेल्फी स्नैपर दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी के साथ साथ 33W की फास्ट चार्जिंग दिया गया है. ये स्मार्टफोन OxygenOS 13.1 पर काम कर सकता है.