नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में सबसे अधिक सेल किए जाने वाले फोन में इन दिनों OnePlus के स्मार्टफोन अपना दबदबा बनाए हुए है। इस कंपनी के फोन में मिल रहे शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटि को देखकर लोग इस फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। इसी के बीच OnePlus कंपनी ने अपनी Nord सीरीज़ के तहत Nord 2T 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जो शानदार कैमरा, शक्तिशाली प्रोसेसर से मौजूदा फोन्स को बड़ी टक्कर दे रहा है।

OnePlus Nord 2T 5G का कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G के कैमरे के बारे में बात करे, तो इस फोन में तीन रियर कैमरा देकने को मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा शामिल है। सेल्फी लेने के लिए इसमें  फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord 2T 5G बैटरी

OnePlus Nord 2T 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है।

OnePlus Nord 2T 5G AMOLED डिस्प्ले

OnePlus Nord 2T 5G के इस फोन में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है। जिसकी स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है।