OnePlus Nord 3 5G आमतौर पर मार्केट में iPhone के फोन को सबसे ज्यादा बेहतरीन माना जाता है पर इसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है। ऐसे में अगर आप बेहतरीन कैमरा और लाजवाब स्टोरेज फैसिलिटी के साथ एक बजट फ्रेंडली फोन की तलाश कर रहे हैं तो वनप्लस की तरफ से पेश किया जा रहा है यह फोन आपके लिए बहुत सही विकल्प है।

वनप्लस नॉर्ड 3 का यह नया मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। अगर आप अपने लिए इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां इसके डिटेल्स और कीमत की सारी जानकारी दी गई है।

OnePlus Nord 3 5G कीमत भी है बजट में 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में यह मॉडल दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका सबसे पहले वेरिएंट 16GB का राम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज देता है। मार्केट में इस मॉडल की कीमत फिलहाल ₹ 37,999 है। वहीं अगर हम बात करें इसके दूसरे वेरिएंट की जिसमें आपको 8GB का RAM और 128 GB का लाजवाब स्टोरेज दिया जाएगा तो इसकी कीमत ₹ 33999 है। 

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि मॉडल में आपको 6.74 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको डायनेमिक रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है।

कैमरे ने जीता दिल

अगर हम बात करें शानदार मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 112 डिग्री का फील्ड आफ व्यू कैमरा दिया जाएगा। इसी के साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा रहा है।