OnePlus Nord CE 3 Lite OnePlus की तरफ से मार्केट में नया फोन लॉन्च किया जा रहा है जिसमें आपको अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ बेहतरीन बैटरी और बजट फ्रेंडली कीमत दी जा रही है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको 5G कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स सजा कर दिए गए हैं। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन स्क्रीन क्वालिटी और बेहतरीन बेहतरीन बैकअप दिया जा रहा है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Specifications 

आपको इस बेहतरीन 5G फोन के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी देते हैं। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि यह मॉडल 695 स्नैपड्रेगन प्रोसेसर पर काम करता है। इसके अलावे आपको इस मॉडल में 16GB का राम और 6.2 इंच का फुल HD+ LCD डिस्पले दिया जा रहा है। 

इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है वही 240 Hz का टच इस सैंपलिंग रेट भी मौजूद है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है बेहतरीन 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल के बैक में आपको तीन कमरे दिए जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा वही 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया जा रहा है। वही कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी दिया जाएगा। 

फिचर्स भी है लाजवाब OnePlus Nord CE 3 Lite

वहीं अगर हमें शानदार फोन की फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ वाईफाई और ब्लूटूथ की व्यवस्था दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि GPS/ A-GPS और जीपीएस और एक USB टाइप-C पोर्ट की सपोर्ट व्यवस्था भी दी जाएगी। 

कलर वेरिएंट भी है उपल्ब्ध 

कंपनी की तरफ से साझा कीजिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कलर वेरिएंट भी दिया जा रहा है। सबसे पहले आपको इसमें पेस्टल लाइन और क्रोमेटिक ग्रे कलर के वेरिएंट्स भी दिए जाएंगे।