OnePlus Nord CE 3 Lite हाल ही में वनप्लस की तरफ से लांच किए गए इस नए फोन पर ग्राहकों को सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। कंपनी ने अपनी इस सस्ते 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जिसे आम आदमी भी आसानी से खरीद सकता है।

आजकल के समय में मोबाइल फोन सब की जरूरत बन गया है। ऐसे में 5G फोन जो कि आपके बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल रहा हो या किसी वरदान से काम नहीं है। चलिए आपको वनप्लस के इस नए फोन के बारे में सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

OnePlus Nord CE 3 Lite Screen Display

अगर हम वनप्लस के इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6.7 इंच का बेहतरीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। IPS LCD डिस्प्ले की सुविधा भी इस मॉडल में दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को इसमें 1080 X 2400 पिक्सेल, पिक्सल डेंसिटी 391 PPI, और रिफ्रेश रेट 120 Hz का दिया जाएगा। 

स्टोरेज और बैट्री 

अब अगर हम स्टोरेज और बैटरी की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो आपको इसमें दो अलग-अलग वेरिएंट मिलने वाले हैं। इसका पहला वेरिएंट आपको 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देगा वही इसका दूसरा वेरिएंट आपको 8GB RAM पर 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देने वाला है। 

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है जिसे चार्ज करने में बहुत कम समय लगता है। कंपनी आपको इस मॉडल के साथ-साथ 67 W का फास्ट चार्जर भी दे रही है।  

स्टोरेज के अनुसार है कीमत 

अब अगर आप इस फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी का दावा है कि इसके पहले वेरिएंट को भारतीय बाजारों में मात्र 17999 में लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट को ग्राहक 18999 में खरीद सकेंगे। अगर आप भी इस फोन को लेना चाहते हैं तो अभी इस पर डिस्काउंट प्लान चल रहा है आप अच्छे ऑफर में से खरीद सकते हैं।