OnePlus Nord CE 4 मार्केट में वनप्लस के फोन को आजकल के सबसे बेहतरीन फोन में काउंट किया जाता है। हाल ही में वनप्लस ने अपने नॉर्ड के मॉडल की जानकारी देते हुए बताया है कि इस नए 5G फोन में ग्राहकों को बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब कैमरा मिलने वाला है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल Vivo और Oppo जैसे मॉडल को जोरदार टक्कर दे सकता है। अगर आप भी अपने लिए 5G फोन लेना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारियां आपके लिए सबसे लाभदायक होने वाली है। 

OnePlus Nord CE 4 Camera 

अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 64 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। वही इस मॉडल में आपको 12 MP का सपोर्ट कैमरा भी दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 8 MP और 5 MP का बेहतरीन कैमरा सपोर्ट के लिए भी मिलेगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 32 MP का दमदार सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा।

Must Read

Screen resolution भी है जबरदस्त 

अगर हम इस मॉडल के स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1080×2400 inch की Amoled display Screen की सुविधा दी जा रही है। इस दमदार स्क्रीन के साथ  साथ आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। 

बैट्री बैकअप भी है शानदार 

वहीं अगर हम बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको कंपनी की तरफ से 4500 mAh बैटरी बैकअप भी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को फास्ट चार्जर की व्यवस्था भी दी जाएगी।