अगर आप वनप्लस के नोर्ड सीरिज के न्यू फोन का इतंजार कर रहे थे तो अब आपका इतंजार खत्म हो चूका है। कंपनी आज नोर्ड सीरिज का OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी का मानना है की यह फोन लॉन्च होते है लोग इस पर टूट पड़ने वाले है क्योंकि कंपनी इस फोन को बजट प्राइस में पेश करने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको काफी सारे एडवांस को आधुनिक फीचर्स भी मिलने वाले है। इस फोन के लॉन्च होने के पहले इस फोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। आइये OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जान लेते हिया।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन में आपको शानदार क्वालिटी की डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी। इस फोन में 6.67 इंच की FHD रीजोलुशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको फोन को स्मूथ चलाने के लिए प्रोसेसर  भी काफी अच्छे लेवल का मिलने वाला है। OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन में आपको क्वालकोम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट प्रोसेसर मिल जाता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G कैमरा और बैटरी

अगर बात की जाए OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में तो इसमें आपको बैक साइड ट्रिपल कैमरा सेट मिलने वाला है। जिसमे से फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। जिसका यूज आप सेल्फी खींचने के लिए और वीडियो कॉल करने के लिए यूज कर सकते है। अब बात करते है इस फोन में मिलने वाली बैटरी की बारे में तो कंपनी ने बैटरी बेहतरीन और टिकाऊ प्रदान की है। इस फोन में आपको 5500 mAh की बैटरी मिलने वाली है। जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G कीमत

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन की कीमत 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज 19,000 रूपये, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 22,000 के करीब होने वाली है। यह फोन आपको सिल्वर और नीले रंग में मिल जाएगा।