One Plus 10 Pro Smartphone: वन प्लस स्मार्टफोन के बारे में तो आप सभी जानते होंगे. वन प्लस के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं होती और साथ ही बैटरी के बारे में कुछ सोचना भी नहीं पड़ता है. अभी हाल ही में इस कंपनी के स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहा है. जिस स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम One Plus 10 Pro स्मार्टफोन है.

इस स्मार्टफोन पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. यही नहीं आपको इसके अंदर धाकड़ क्वालिटी के फीचर्स मिलेंगे फीचर्स तो छोड़िए आपको इसमें मिलने वाली बैटरी ही धाकड़ होगी. जी हाँ चलिए आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

One Plus 10 Pro पर ऑफर

क्या आपको पता है अब आप One Plus 10 Pro स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत तो बिलकुल नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दे One Plus 10 Pro स्मार्टफोन के 8 GB और 128 स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 66,999 है. यही नहीं आपको इस पर 15 % का डिस्काउंट भी मिलेगा.

इस डिस्काउंट के बाद ये स्मार्टफोन 56 999 है. आपको इस अपर एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन भी मिलेगा. इस ऑफर को लगने के बाद ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 7049 का पड़ेगा. आप इस एक्सचेंज ऑफर को लेने से पहले इस बात को अच्छे से जान लें की ये ऑफर तभी काम करेगा जब आपका पुराना फ़ोन बिलकुल ठीक हो.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.इसका लेंस 8 मेगापिक्सल का है, जोकि 3.3×Optical zoom स्पोर्ट है.इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है. साथ ही 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम है.इसमे 32 मेगापिक्सल का सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है.