नई दिल्ली।यदि आप नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर Great Indian Festival Sale चल रही है। जिसमें आप ब्रांडेड कपंनियों को फोन काफी कम कीमत में खरीद सकते है। जिसके बीच दो डिस्प्ले वाले OnePlus Open फोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। जिस पर 40 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाह रहे है। आइए जानते है OnePlus Open फोन की डील के बारे में ..

OnePlus Open की कीमत और ऑफर्स के बारें..

OnePlus Open की कीमत के बारे में बात करें तो 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरियंट वाले फोन की कीमत भारतीय मार्केट में 139,999 रुपये के करीब की है। अब Great Indian Festival Sale में इस फोन को 99,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यानी कि इसपर 40 हजार रुपये की सीधी छूट मिल रही है। एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 55,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus Open के फीचर्स

OnePlus Open के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 7.82 इंच LTPO3 फ्लेक्सी-फ्लुएड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और बाहर की ओर फोन पर  6.31 इंच का LTPO3 सुपर फ्लुएड OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें भी 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। इसमें OxygenOS 14 अपडेट मिलता है।

OnePlus Open का कैमरा

OnePlus Open के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 64MP दूसरा कैमरा और 48MP का तीसरा कैमरा देखने को मिलता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोल्डेबल डिस्प्ले पर 20MP और कवर डिस्प्ले पर 32MP फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

OnePlus Open की बैटरी

OnePlus Open की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4805mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।