OnePlus Nord 3 Smartphone: OnePlus स्मार्टफोन ने अभी हाल ही में अपने नए मॉडल को लॉन्च किया. इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. जो स्मार्टफोन अभी लॉन्च हुए है उस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 3 है. चलिए आपको इसके फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में बताते है.

OnePlus Nord 3 की बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. ये OnePlus Nord 3 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इसमें बैटरी कितनी धाकड़ मिलेगी.

OnePlus Nord 3 का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कहा जा रहा है कि ये OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में सबसे अच्छा अगर कुछ दिया गया है तो वो कैमरा है. जी हाँ इस स्‍मार्टफोन में आपको बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिला है. यही नहीं आपको इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है. यही नहीं आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

OnePlus Nord 3 का डिस्प्ले

दरअसल OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन मे आपको 6.7 inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं इस व्नप्लस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको डिवाइस अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा. इसी सब के साथ आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

OnePlus Nord 3 का स्टोरेज

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो इस स्मार्टफोन को कंपनी दो वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है. इसमे सबसे पहले वेरिएंट होगा 8 GB रैम + 128 GB और दूसरा वेरिएंट होगा 16 GB रैम +256 GB इनबिल्ट स्टोरेज.

OnePlus Nord 3 की कीमत

बात अगर OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन को 2 वेरिएंट में लॉन्‍च किए गए हैं. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला वेरिएंट 8GB+128GB मॉडल का है जिसकी कीमत 33,999 रुपये है. वही इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 16GB+256GB है जिसकी कीमत 37,999 रुपये है. आप इस स्मार्टफोन को ऐमज़ॉन से 15 जुलाई से ले सकेंगे.