OnePlus Open Smartphone: Samsung और oppo के बाद आख़िरकार OnePlus ने भी अपना सबसे पहला फोल्ड फोन लॉन्च कर दिया है. साथ ही ये कुछ दिन में ही मार्किट में मिलना शुरू हो जाएगा. आपको इसमें कैमरा, फीचर्स और बैटरी सब कुछ बहुत ही धमाकेदार मिल रहा है. आपको इसमें एक दो नहीं बल्कि 3 रियर कैमरे मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Open है. आपको इसकी कीमत भी बाकी दोनों से कम मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 3 रियर कैमरे मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन मे प्राइमरी कैमरा 48MP का है. यही नहीं आपको इसमें 1/1.43-इंच सोनी LYT-T808 सेंसर के साथ तथा 64-megapixel telephoto और 48-megapixel ultra-wide कैमरा मिलता है. वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 20MP का प्राइमरी कैमरा और आउटर डिस्प्ले में 32MP का कैमरा मिलता है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की करें तो आपको इस में 6.31-इंच 2K Flexi-fluid LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 16GB LPDDR5x RAM और Adreno 740 GPU के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है. आपको इस फोन में 4,800mAh की बैटरी मिलती है. आपको इसमें 67W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जो 80W के चार्जर के साथ आता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको फिलहाल एक ही वेरिएंट देखने को मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 16GB + 512GB का वेरिएंट देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 1,39,999 रुपये है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो कलर ऑप्शन मिलेगा. पहला है Emerald Dusk और दूसरा है voyager black कलर. अगर आप इसका फीचर्स देखकर इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है. यह 27 ऑक्टूबर से मिलना शुरू हो जाएगा.