नई दिल्ली। भारत के स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों वनप्लस फोन का बोलबाला है। जिसकी दमदार क्वालिटी को देख लोग स कपंनी के फोन खऱीदना पसंद कर रहे है। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Oneplusने अपना धांसू फीचर्स का नॉर्ड 3 को पेश करने की घोषणा की है। जिसकी जानकारी अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर OnePlus Nord 3 का टीजर जारी करके इसे लाइव कर दिया गया है। जिसमें OnePlus Nord 3 की कीमत, के साथ कई बड़ी जानकारी सामने आई है।

OnePlus Nord 3 Smartphone के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

वनप्लस नॉर्ड 3 के लीक हुई खबर के अनुसार अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 फोन दो रैम और स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।यह फोन ट्रिपल रियर कैमरे के सेटअप के साथ होगा। आइये जानते है OnePlus Nord 3 के लीक स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में…

OnePlus Nord 3 Smartphone के फीचर्स

OnePlus Nord 3 Smartphone के फीचर्स की बात करे तोइसमें फोन की स्क्रीन 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।इसके अलावा फोन में 12 GB की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा । यह फोन OxygenOS 13.1 पर काम करेगा।

OnePlus Nord 3 Smartphone का कैमरा

OnePlus Nord 3 Smartphone के कैमरे की बात करे तो यह फोन कीन कैमरे से लैस होगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल का,सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सेल और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सेल का होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा फ्रंट में देखने को मिलेगा।

OnePlus Nord 3 Smartphone की बैटरी

OnePlus Nord 3 Smartphone की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 80W का चार्जर सपोर्ट देखने को मिलेगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक स्पीकर और सिम ट्रे शो जैसे अन्य फीचर्स मिलेगें।

OnePlus Nord 3 Smartphone की कीमत

OnePlus Nord 3 की कीमत के बारे में बात करे तो यह फोन दो वेरियंट के साथ उपलब्ध होगा। जिसमें यदि आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को लेते है तो इसकी कीमत 32,999 रुपये है। जबकि, इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 36,999 रुपये हो सकती है।