भोजपुरी स‍िनेमा के गानों और फिल्मों को आज काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। शादी या पार्टी के मौकों पर भोजपुरी गाने काफी चलाये जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद भी करते हैं। भोजपुरी स‍िनेमा की कुछ जोड़ियों को पब्लिक काफी ज्यादा पसंद करती हैं और उनके वीडियो भी काफी जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। इनमें से एक जोड़ी निरहुआ और अंजना सिंह की भी है। इस जोड़ी के एक वीडियो ने आजकल काफी गर्दा उड़ा रखा है।

पसंद करते हैं लोग

निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी को आज काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। लोग इनकी फ़िल्में भी खूब देखते हैं और इनके वीडियो को भी काफी ज्यादा शेयर करते हैं। इस जोड़ी के सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा फैंस हैं। इसी कारण निरहुआ और अंजना सिंह अपने फोटोज तथा वीडियो को लगातार शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

निरहुआ और अंजना सिंह हुए रोमांटिक

आजकल निरहुआ और अंजना सिंह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसको काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इसको शेयर बह कर रहें हैं। इस वीडियो में आप निरहुआ और अंजना सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस वीडियो में काफी ज्यादा रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं और इसी कारण लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

अंजना सिंह ने सबसे हिट गाना 2024 - खियादS मिठाई - Anjana Singh - Bhojpuri Hit Kiss Song

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वायरल हुए इस वीडियो का टाइटल “डाल द‍िहनी’ है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो को वेब म्‍यूजिक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 11.29 म‍िलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को काफी ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है।