नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए ओप्पो कपंनी  एक से बढ़कर एक फीचर्स के स्मार्टफोन लॉच कर रही है जिसके फीचर्स इतने दमदार है कि सैमसंग जैसी कपंनियां भी फेल होते नजर आ रही है। यदि आप ओप्पो के फोन के खरीदना चाहते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं। ओप्पो कंपनी जल्द ही अपना एक और स्मार्टफोन A79 5G को पेश करने जा रही है। जिसके लॉचहोने से पहले इसके फीचर्स लीक हो चुके है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इससे पहले A78 5G  को लॉच किया था जो हर किसी के बेहद पसंद या था अब सके बाद करपंनी ने अपने दूसरे फोन A79 5G से पर्दा उठा दिया है। अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो कथित ओप्पो A79 5G हैंडसेट के जो फीचर्स सामने आ गए हैं। उनके अनुसार यह 78 सीरिज के फोन से हटकर है।

टिपस्टर सुधांशु अंभोरे (@ सुधांशु1414) के मुताबिक, ओप्पो ए79 5जी की स्र्कीन आपको 6.72-इंच फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलने वाली है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। इस फोन में आपको 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। ओप्पो A79 5G को तीन वेरिएंट 4GB, 6GB और 8GB रैम वेरिएंट के साथ उतारने वाला है। यह फोन एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13.1 के साथ आने की उम्मीद है।

Oppo A79 5G Smartphone Camera

ओप्पो A79 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस होगा जिसका पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल सैमसंग JN1 सेंसर के साथ और दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी के लिए हैंडसेट में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Oppo A79 5G battery

ओप्पो A79 5G के बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसमें 5,000mAh की बैटरी दे सकती है। यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शन ग्लोइंग ग्रीन और मिस्ट्री ब्लैक के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि, ओप्पो A79 5G हैंडसेट की लॉन्चिंग डेट के बारे में कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।