OPPO Reno 8 5G Smartphone: अभी हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G स्मार्ट फ़ोन ने तहलका मचा रखा है. लोगों ने स्मार्टफोन को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस में दिए जाने वाले फीचर्स दमदार दिए जा रहे है. आपको इस में दिए जाने वाले बैटरी भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

चलिए बात करते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की. आपको इस OPPO Reno 8Z 5G स्मार्ट फ़ोन में फीचर्स एक से बढ़कर एक दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में बात अगर डिस्प्ले की करें तो आपको इस फ़ोन में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस फ़ोन में HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. यही नहीं अभी से ही इस स्मार्टफोन में इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल जैसा दिया गया है.

कैमरा

इस स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा तगड़ा है. आपको इस स्मार्टफोन में ऐसा फ़ोन दिया गया है जो आपके भी होश उड़ा देगा. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाला है कैमरा धाकड़ दिया गया होता है. इस स्मार्टफोन का कैमरा आईफोन को टक्कर दे रहा है. आपको इस OPPO Reno 8Z 5G का लुक आपका दिल जीत लेगा. आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल किया गया है. बात अगर सेल्फी और वीडियो कालिंग की करें तो आपको इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी दिया गया है जो आपको एक बार में ही पसंद आ जाएगा.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गयी है.