आज बात करते हैं पाकिस्तान की। आपको बता दें की पाकिस्तान में लोग भारत की फिल्मों और गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही कारण है की वहां शादी-विवाह या पार्टी जैसे अवसरों पर बॉलीवुड के गानों को खूब चलाया जाता है और जमकर डांस किया जाता है। पाकिस्तान में बड़ी संख्या में लोग बॉलीवुड की फिल्मों की शौकीन हैं और ये लोग इन फिल्मों और इनके गानों को काफी इंजॉय भी करते हैं। पाकिस्तान की महिलाएं भी भारत की फिल्मों की खूब फैन हैं और वे अपने डांस वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

आपको बता दें की इन दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। वीडियो में पाकिस्तानी लड़की “बन ठन कर चली” टाइटल के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं। लड़की को आप गज़ब के डांस मूव्स इस्तेमाल करते देख सकते हैं। इंस्टाग्राम के इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं।

किया बेहतरीन डांस

वीडियो में आप पाकिस्तानी लड़की को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। यह लड़की गाने की बीट के साथ में डांस करती नजर आ रही है। लड़की के इस डांस को काफी पसंद किया जा रहा है और कमेंट में काफी लोग इस लड़की के डांस की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं। इस लड़की के डांस को देख कर समझा जा सकता है की यह एकदम प्रोफेशनल अंदाज में डांस कर रही है। लड़की की ख़ूबसूरती और जबरदस्त डांस ने इस वीडियो को वायरल कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर

आपको बता दें की इस वीडियो को aks-studios-lahore नामक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में काफी कमेंट लगातार आ रहें हैं। जिनमें इस लड़की के डांस की काफी तारीफ की जा रही है। 7 हजार से ज्यादा लाइक अब तक इस वीडियो पर आ चुके हैं। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं और काफी शेयर भी कर रहें हैं।