इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल यह पूरा मामला मुंबई का है मुंबई के मीरा काशी के मीनाक्षी नगर से यह घटना सामने आ रही है। इन दिनों एक वीडियो काफी तेज वायरल हो रहा है जो चौका देने वाला है। दरअसल बात यह है की एक फार्म हाउस में क्रिकेट मैच का आयोजन किया हुआ था इस काफी युवा क्रिकेट खेलने के लिए शामिल हुए थे। लेकिन एक क्रिकेटर की बल्लेबाजी करते करते ही अचानक मौत हो जाती है। जो काफी चौका देने वाला लग रहा है।

छक्का मारते ही बल्लेबाज की मौत

वीडियो में साफ साफ दिख रहा है की बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है जिसमे उसने एक छक्का मारा इसके बाद थोड़ी देर वह खड़ा रहता है और जमीन पर गिर पड़ता है इसे देख वहा मौजूद उसके साथी उसके पास जाते है लेकिन उसकी ग्राउंड पर ही मौत हो चुकी होती है। कुछ मिली जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी ने मैच का आयोजन फ़ार्म हाउस में किया था। यह मैच 2 जून को आयोजित हुआ था। इस मैच में राम गणेश नामक युवक बल्लेबाजी कर रहा था। जैसे युवक ने छक्का मारा वह जमीन पर गिर पड़ा इस युवक की उम्र 42 साल बताई जा रही है।

दिल का दौरा पड़ने की बताई वजह

जैसे युवक जमीन पर गिरा उनके साथी उनको अस्पताल में लेकर गए जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। अचानक से युवक की इस तरीके से मौत होना चर्चा का विषय बना है लोग इस प्रकार की मृत्यु से शोक है। लेकिन बताया जा रहा है की दिल का दौरा पड़ने की वजह से युवकी की अचानक मृत्यु हुई है। इसके बाद काशीगाँव पुलिस थाने में अकस्मात मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की मृत्यु का कारण दिल का दौरा माना जा रहा है।

ऐसा माना जा रहा है की युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। इस घटना के बारे में पुलिस ने कुछ अधिक जानकारी नही दी है। ऐसे में युवक की इस प्रकार से मौत होने से काफी सारे सवाल खड़े हो रहे है। अगर पुलिस को लगा तो इस मामले में अधिक कारवाई हो सकती है।