भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ये जोड़ी अपनी शानदार केमिस्ट्री और दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है, जिसकी वजह से इनके गाने और वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

इनकी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है, और इनके हर नए प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लाखों लोग देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों कलाकारों का शानदार प्रदर्शन और केमिस्ट्री देखने लायक है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ गाना

इस गाने का नाम “मरद वाला खेल” है जो इस समय सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है और बड़ी संख्या में दर्शक इसको पसंद कर रहे हैं। गाने को जबरदस्त व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं, जिससे यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षरा सिंह ने बोल्ड अंदाज में किया डांस

इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज खासतौर पर पसंद किया जा रहा है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है और बड़ी संख्या में लोग इसको शेयर कर रहें हैं। अक्षरा सिंह को लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इसलिए वह फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song

पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ किया रोमांस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने में आपको न सिर्फ बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है बल्कि जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस को देखने को मिल रही है। इस वीडियो को साल 2017 में Wave Music चैनल के द्वारा शेयर किया गया था। इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।