Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:  ये रिश्ता क्या कहलता है सीरियल काफी ज्यादा लोग पसंद करते है. यह एक मात्र ऐसा सीरियल है जो आज से नहीं लगभग 15 साल से चला आ रहा है. इस सीरियल को लेकर कादि ज्यादा लोग सीरियस है. अभी हाल ही में आपको इस सीरियल में करीब 20 साल का लीप आया था. इस लीप के बाद भी दर्शकों का का प्यार कुछ कम नहीं हुआ है.इस लीप के वजह से हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठोड को इस शो से अलविदा कहना पड़ा है. इस सीरियल में अब समृद्धि शुक्ल और शहज़ादा धामी ने इस शो में एंट्री मार ली है. इन दोनों ने शो में अभिरा और अरमान का रूप लिया है.

इनकी सादगी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लोगों को अभिरा और उनकी माँ अक्षरा का रिश्ता काफी पसंद आ रहा है. ऐसा रिश्ता शायद ही किसी ने कभी किसी और सीरियल में देखा है जिसके वजह से लोग इस सीरियल से जुड़ पा रहे है. बता दे अभिमन्यु के किरदार की मौत के बाद अक्षरा आज भी इस सीरियल का एक हिस्सा है. अब सब कुछ सीरियल में हो गया है लेकिन अब सीरियल में एक विलेन की एंट्री हो रही है जिसकी भूमिका गौरव शर्मा निभा रहे है.

होने वाली है एक और हसीना की एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस शो में सेजल शाहू शो में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिलहाल उनके किरदार के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है.सेजल को आखिरी बार कलर के शो में नीरजा सुनैना के किरदार में देखा गया था. इस बार उन्हें इस शो में लोग देखने के लिए बेकरार है.चलिए आपको दिखाते है.