Lava Blaze Curve 5G: क्या आप भी उन लोगों में से है जो कम कीमत में धाकड़ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. जी हाँ अगर आप 20 हजार से कम कीमत में एक प्रीमियम डिजाइन वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल ऐसा ही एक स्मार्टफोन है ब्लेज कर्व 5G स्मार्टफोन.

इस स्मार्टफ़ोन को 5 मार्च को ही लॉन्च कर दिया गया था. यही नहीं इस स्मार्टफोन में यूज़ किये जाने वाला प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे LAVA Blaze Curve 5G स्मार्टफोन में आपको वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ शानदार 16.94 सेमी (6.67″) 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको ये स्मार्टफोन में दिया गया डिस्प्ले बिलकुल प्रीमियम डिसाइन में अत है. आपको इस स्मार्टफोन में 64MP प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा रहा है. आपको इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस सपोर्ट दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एक नहीं दो कलर ऑप्शन मिलता है. आपको इस में आयरन ग्लास और विरिडियन ग्लास में मिलता है.

बैटरी और चार्जिंग

आपको इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की ली-पॉलीमर बैटरी दी गयी है. आप इसे आज से किसी भी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस LAVA Blaze Curve 5G में 8+8 GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है. इस स्मार्टफोएन की कीमत 17,999/- रुपये रखी गयी है. वही अगर बात करें 8+8 GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की तो इसकी कीमत 18,999/- रुपये रखी गयी है. इससे कम में आपको धाकड़ स्मार्टफोन मिलना थोड़ा मुश्किल है. ऐसे में आप इसे किसी भी स्टोर से खरीद सकते है.