नई दिल्ली: हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में सपना चौधरी के बारे में हर कोी जानता है।  सपना चौधरी ने रागिनी में अपना जो मुकाम हासिल किया है, ऐसा लगता है कि उस ताज पर अब गोरी नागोरी कब्जा करने वाली है। गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणा की सभी डांसर्स पर भारी पड़ रही हैं। दरअसल गोरी नागोरी के लटके झटके लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। उनकी एक झलक के लिए उनके दीवाने घंटों इंतजार करते हैं। जहां उनका स्टेज प्रोग्राम होता है वहां लोगों की भीड़ पहले से ही इकट्ठा हो जाती है। कभी कभी तो प्रशासन भी इस भीड़ को सभालने में हार मान जाता है।

लाइव स्टेज प्रोग्राम से हट कर यदि सोशल मीडिया की बात करें तो वहां भी उनका जलवा उनता ही देखने को मिल सकता है। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी को चाहने वाले हजारों लाखों की तादाद में है। गोरी नागोरी के स्टेज प्रोग्राम जब सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाते हैं, तो सोशल मीडिया में आग लग जाती है।देखते-देखते उनके वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल जाते हैं। गोरी नागोरी के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

पिंजरे में पोपट बोले Gori Nagori Ka Dhamakedar Dance !! धनेरिया मेला लाइव

वीडियो में साफ देखा जा सकता है गोरी नागोरी जब डांस करती हैं तो लोगों का हुजूम भी उनके साथ थिरकने लगता है। गोरी नागोरी के डांस को देखकर जवान तो जवान बूढ़े भी मदमस्त होकर झूमने लगते हैं। कई बार तो बूढ़े स्टेज पर चढ़कर गोरी नागोरी के कदम से कदम मिलाकर ठुमके लगाने लगते हैं। यह गोरी नागोरी की लोकप्रियता है, और उनका ज़बरदस्त अंदाज है, जो लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। गोरी नागोरी का ठुमके लगाना और उछल-उछलकर डांस करना लोगों को खूब भाता है। पूरा स्टेज सीटियों की आवाज से गूंज उठता है।

तोड़ दिया सभी का रिकॉर्ड 132 .M +views LE #PHOTO LE #ले फोटू ले - गोरी नागोरी और नीलू रंगीली का सांग

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं गोरी नागोरी पूरे स्टेज पर झूमती कमर को लचकाती “गोरी नाचे रे, नागोरी नाचे रे…” गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही है। इस गाने पर पूरा स्टेज हिल जाता है। जब वे कमर लचकाती हैं तो दर्शकों के दिलों पर छुरिया चल जाती हैं। इस वीडियो को चेतक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

गोरी नाचे रे नागौरी नाचे (छम्मक छम्मक ) आ गया #Gori Nagori का तहलका मचाने वाला पावरफुल Viral वीडियो