यदि आप इंटरनेट का अधिक इस्तेमाल करते हैं और ज्यादा इंटरनेट डेटा देने वाले प्लॉन को चाहते है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दें की आपको Jio के दो ऐसे प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। जो काफी किफायती हैं लेकिन इनमें मिल रहें फायदों को देखते हुए आप तुरंत इन प्लॉन को रिचार्ज करा लेंगे।

आप यदि Jio यूजर हैं तो आज हम आपको Jio फाइबर के इन प्लॉन के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं। जहां पर आपको 550 से ज्यादा चैनल तथा कई ओटीटी प्लेटफॉर्म देखें को मिल जाते हैं। आइये अब आपको इन प्लॉन के बारे में विस्तार से आपको बताते हैं।

Jio का 999 प्लॉन

आपको बता दें की यह Jio का सालाना प्लॉन है, जिसमें आपको 30 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको एक वर्ष के सब्सक्रिप्शन के लिए 11998 रुपये + जीएसटी देना होता है। इसमें आपको 150Mbps की स्पीड दी जाती है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें 550+ टीवी चैनलों का एक्सेस भी आपको दिया जाता है। इस प्लॉन में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा जैसे 14+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ भी मिलता है।

Jio के 899 रूपये का प्लॉन

यह एक सालाना प्लॉन है, जिसमें आपको 30 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा तथा कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है तथा इस प्लॉन में आपको 100Mbps की स्पीड दी जाती है। इस प्लॉन में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 550+ टीवी चैनलों का एक्सेस दिया जाता है।

आपको बता दें की इन दोनों प्लॉन के अलावा कई अन्य सस्ते तथा महंगे प्लॉन भी हैं, जिनमें कंपनी अलग अलग फायदे दे रही है। इन प्लॉन की जानकारी के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा तथा अपने हिसाब से प्लॉन का चुनाव करना होगा। इसके बाद आप अपने चुने हुए प्लॉन का लाभ ले सकते हैं।