नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अक्सर नए नए फीचर्स के फोन पेश करके अपने यूजर्स को आकर्षित करने के प्रयास में लगी रहती है। भारत में लोग Oneplus फोन को काफी पसंद भी करते है। अब एक बार फिर से इस कपंनी ने अपना पहला फोल्डेबल फोन Oneplus Open  जल्द ही पेश करने वाला है। लेकिन इस फोन के लॉच होने से पहले ही इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।.

फोल्डेबल फोन Oneplus Open  भले ही अभी लॉच नही हुआ है लेकिन अनुष्का शर्मा के हाथों में दिखा यह स्मार्टफोन अब चर्चा का विषय बन चुका है। जिसका आकर्षित लुक अब लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। इंटरनेट पर Oneplus Open की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी है। एक्ट्रेस के हाथ में दिखा ब्लैक कलर का यह फोन में राउंड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

Oneplus Open  के फीचर्स

Oneplus Open स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो सामने आई तस्वीरों से संभावना जताई जा रही है इस मोबाइल फोन की स्क्रीन 7.8 इंच का मेन डिस्प्ले और 6.3 इंच की आउटर डिस्प्ले हो सकता है. दोनों ही स्क्रीन 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगी।

Oneplus Open  का कैमरा

इस मोबाइल फोन में आपको तीन कैमरे मिल सकते है जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP का, दूसरा कैमरा 48MP का अल्ट्रावाइड और तीसरा कैमरा 64MP का पेरिस्कोप लेंस हो सकता है. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Oneplus Open की बैटरी

oneplus open में 4800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं है कि यह फोन कब और किस कीमत पर लॉन्च होगा और कितने स्टोरेज वेरिएंट्स में आएगा।