Poco M5 Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आपके लिए यह एक धमाकेदार डील है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Poco M5 है. आपको इस पर बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट और कीमत में मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत और डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Poco M5 स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 15,999 रुपये में मिल जाएगा. असल में फ्लिपकार्ट पर 51 फीसदी डिस्काउंट मिलता है. इसके बाद आप इस स्मार्टफोन 7,777 रुपये में मिलेगा. आपको इस पर बैंक ऑफर मिल रहा है. आपको इसमें ICICI और Kotak क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. वही ICICI और Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. यही नहीं इस ICICI और Kotak बैंक डेबिट कार्ड पर 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. वही ICICI बैंक डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

अगर आप इस Paytm Wallet से भुगतान करने पर 100 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा. वही इस Paytm UPI से पेमेंट करने पर 25 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. आपको इसके ऊपर 7,250 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिलता है.

Poco M5 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस Poco M5 स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है. आपको इसमें Mediatek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही आपको इस 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का माइक्रो सेंसर दिया गया है. आपको इस पावर बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है.