नई दिल्ली। इन दिनों फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही Amazon और Flipkart, दोनों ही दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फेस्टिव सेल  शुरू हो चुकी है। इन वेबसाइट पर लगी सेल में रसोई से लेकर हर बड़े समान तक काफी  कीमत के साथ मिल रहे है। जिनमें ज्यादा बजट वाले स्मार्टपोन भी कौड़ियों के दाम बिक रहे है। यदि आप भी फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस सेल में मिल रहे ऑफर्स का लाभ उठाकर आप आधे से भी कम कीमत के फोन को खरीद सकते है। जिसमें इन दिनों POCO कपंनी का शानदार फोन आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है।

POCO M6 Pro 5G की कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट की इस महासेल पर अभी हाल में लॉच हुआ POCO M6 Pro 5G का फोन अब आपके मात्र फोन 8,999 रुपये में मिल रहा है जबकि इसकी एमआरपी 14,999 रुपये है। इसमें फोन में मिल रहे बैंक ऑफर के तहत फोन में 1500 रुपय तक छूट दी जा रही है, जिससे फोन की प्रभावी कीमत 8,499 रुपये हो जाएगी।

POCO M6 Pro 5G के फीचर्स

POCO M6 Pro 5G की खासियतो को देखें तो इस फोन की स्र्कीन 6.79 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है इसमें 4GB रैम के साथ 128GB  का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है।

POCO M6 Pro 5G का कैमरा

POCO M6 Pro 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सेल के दो कैमरे देखने को मिलते है वही सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सेल कैमरा दिया गया है। फोन में 10 5G बैंड का सपोर्ट मिलता है।

फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है। कपंनी ने इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। आगामी बिक्री सीज़न के दौरान, फोन को इसकी सामान्य लिस्टिंग की तुलना में रियायती मूल्य पर पेश किया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली बिग बिलियन डे सेल 2023 के दौरान खरीदारों को फोन और भी काफी कम कीमत के साछ मिल सकता है।