नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार मे जहां सैमसंग रियलमी के अलावा कई दिग्गज कपंनियों के फोन अपना दबदबा बनाए हुए है, तो वही अब POCO कपंनी भी इसमें पीछे नही है। अभी हाल ही में लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने अपना X6 Neo 5G Smartphone भारत में लॉच कर दिया है। जो नए बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। आईए जानते हैं इस फोन की खासियत के बारे में

Poco X6 Neo 5G Smartphone के फीचर्स

X6 Neo 5G Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस फोन की स्क्रीन 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले से लैस है इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन के साथ 6800 प्रोसेसर देखने को मिलता है।

Poco X6 Neo 5G Smartphone का कैमरा

Poco X6 Neo 5G Smartphone के कैमरे के बारे में बात करे तों इसमें 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे और 2 मेगापिक्सल का सेकेण्डरी कैमरा देखने को मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया गया है।

Poco X6 Neo 5G Smartphone की बैटरी

Poco X6 Neo 5G Smartphone की  बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पूरे 5000 mah की दमदार बैटरी दी गई है

Poco X6 Neo 5G Smartphone की कीमत

Poco X6 Neo 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में बेहतरीन छूट के साथ यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹21000 की कीमत के साथ  उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खऱीदने पर ₹1000 की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है।