Police Caught Minor Girl Going Pak: अभी हाल ही में सीमा हैदर का मामला उसके बाद भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू का मामला और एक और मामला सामने आ गया है. जी हाँ अभी तो लोग अंजू के मामले को अपने दिल से हटा भी नहीं पाए थे की एक और मामला सामने आ गया है.

दरअसल राजस्थान के सीकर के पास रहने वाली एक नाबालिग लड़की पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर इंटरनेशनल हवाई अड्डे गयी थी. वही पर सीआईएसएफ ने उसे पकड़ लिया है. इसके बाद CRPF ने एयरपोर्ट से उस लड़की को थाना पुलिस को सौंप दिया है. नाबालिग का कहना है कि पाकिस्तान में उसका परिवार रहता है और वो उनके पास जाना चाहती है. 

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे सीकर के पास ही गाँव के श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची थी. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जब उससे टिकट मांगा गया तो उसने मना कर दिया. ऐसे में सीआईएसएफ को लड़की पर शक हुआ और उसे पकड़ लिया गया जिसके बाद उस लड़की को वहां के पुलिस को सौंप दिया.

इस्लामाबाद में रहता है परिवार

बता दे पुलिस ने पाकिस्तान जाने का वजह पूछा तो नाबालिग ने बताया कि पाकिस्तान में इस्लामाबाद में उसका परिवार रहता है और वो उनके पास जाना चाहती है. यही नहीं पुलिस को नाबालिग के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है. नाबालिग ने खुद बताया है कि तीन साल पहले श्रीमाधोपुर में रहने वाली उसकी बुआ पाकिस्तान से भारत लेकर आई थी. लेकिन अब वो अपने परिवार के पास जाना था.