Nokia कंपनी के फोन को एक समय पर काफी पसंद किया जाता था, लेकिन स्मार्टफोन्स के बाद से इसकी लोकप्रियता में कमी आ गई थी। इसके फोन अपनी मजबूती, बैटरी लाइफ, और सरल इंटरफ़ेस के लिए फेमस थे।

अब HMD Global के तहत, Nokia ने अपने पुराने ब्रांड नाम के साथ Android-आधारित स्मार्टफोन की नई रेंज लॉन्च की है। Nokia के फोन अब भी अपनी मजबूत निर्माण गुणवत्ता, साफ-सुथरे Android अनुभव, और अच्छे परफार्मेंस के लिए जाने जाते हैं।

नोकिया कंपनी अब बहुत जल्द 1100 मिनी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। इस कंपनी ने दावा किया है कि यह मॉडल आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर और आधुनिक फीचर्स के साथ में मिलेगा। तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 1100 Mini की डिस्प्ले और स्टोरेज

आपको बता दें कि नोकिया के इस Nokia 1100 Mini फोन में इस आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की शानदार डिस्प्ले दी जा रही है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट की सुविधा मिल रही है और 8GB का RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है।

Nokia 1100 Mini का जबरदस्त कैमरा

नोकिया अपने इस फोन में बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा दे रही है। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट सेंसर कैमरा भी दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

Nokia 1100 Mini की कीमत

Nokia के इस फोन को कई रंगों में पेश किया गया है, जैसे कि ब्लैक, ग्रे, ब्लू, और पिंक। इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग ₹1,200-₹1,500 के बीच है, जो इसे सभी के लिए सुलभ बनाता है।