Poco C65 SmartPhone: क्या आप भी ऐसे है जो स्मार्टफोन तो खरीदना चाहते है लेकिन ऑफर ढूंढ रहे है तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसकी कीमत आपके बजट में होगी. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Poco C65 स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Poco की कीमत 8,499 रुपये है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की आप इसे 8000 रुपए से कम कीमत में खरीद सकते है. आपको इस फोन की पहली सेल में 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगअ अगर आप ICICI बैंक कार्ड से खरीदते है तब. इसे खरीदने के लिए आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है . इस हैंडसेट को आप फ्लिपकार्ट और पोको की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते है तो आपको बहुत फायदा मिलने वाला है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस पोको C सीरीज के स्मार्टफोन में 256GB स्टोरेज में और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट के लिए सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस Poco C65 में पावर के लिए 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी मिलती है.

खरीद सकते है Realme का फोन भी

मान लीजिये आप इस स्मार्टफोन के अलावा कोई और स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. आपको इस रियलमी ने एक सस्ता 5G फोन को मार्केट किया गया है जिसकी कीमत 13,999 और 14,999 रुपये से है. आपको इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और 50MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है.