नई दिल्ली। बारिश का कहर पूरे देश में तेजी के साथ देखा जा रहा है। जिसमें राजस्थान से लेकर मध्यप्रदेश के साथ अन्य राज्य में नदी नाले उपान पर है। ऐसे में लोगों के आने जाने के सड़क मार्ग बंद कर दे है। लेकिन इसके बीच जयपुर के गठवाड़ी गांव में एक भीड़ण हादसा देखने को मिला।  बुधवार सुबह एक चलती गाड़ी पर अचानक पेड़ के गिरने से गाड़ी में मौजूद स्कूल प्रिंसिपल की जान चली गई। बताया जा रहा है कि वो सुबह गठवाड़ी के स्कूल में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे, तभी यह पेड़ उनके लिए काल बनकर सामने आया। भारी पेड़ गिरने से बोलेरो कार की धज्जियां उड़ गई।

जयपुर ग्रामीण के रायसर थाना इलाके मे हुआ यह हादसे दि को दहला देने वाला है। जिसमें  बुधवार सुबह चलती बोलेरो पर एक भारी नीम का पेड़ गिर गया। पेड गिरने से बोलेरो इतनी चिपट गई थी कि स्कूल प्रिंसिपल को उसमें से निकालना मुश्किल हो रहा है। सूचना मिलते ही रायसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके 45 मिनट बाद जेसीबी मशीन की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

रायसर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह के मुताबिक मृतक प्रिंसिपल प्रकाश चंद मीणा गठवाडी गांव के रहने वाले थे। सुबह के समय वो बोलेरो गाड़ी में बैठकर गठवाड़ी गांव की सरकारी स्कूल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में चलती गाड़ी पर अचानक एक भारी नीम का पेड़ आकर गिर गया। भारी पेड़ गिरने से बोलेरो कार बुरी तरह से चिपट गई थी। घटना सामने आते ही आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे, लेकिन पेड़ इतना भारी था कि उसे बिना जेसीबी मशीन के उठाना मुश्किल हो गया था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद जेसीबी मशीन कीकी नदद से शव का कार से बाहर निकाला गया।