Rachin Ravindra: मैच अपना कमाल दिखा रही है. लोग तो अभी हाल ही का वर्ल्ड कप लोग छोड़ रहे है. इस वर्ल्ड कप में वैसे तो कई सारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन यह कहानी यही खत्म नहीं होती. इस वर्ल्ड कप में एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसको लोगों ने खूब पसंद किया. यह खिलाडी कोई और नहीं बल्कि रचिन रविंद्र है. इस खिलाडी ने लोगों को एक मिनट में अपना बना लिया है. दरअसल इस खिलाडी ने वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट में अब तक अबसे ज्यादा रन बनाए है. उन्होंने 565 रन बनाए है जो सबसे ज्यादा है. मैच के साथ साथ रचिन ने लोगों का मन एक और तरह से जीता.

वो अभी हाल ही में अपने दादी से मिलने पहुंचे. बता दे उनकी दादी बेंगलरू में रहती है. इसी वर्ल्डकप के दौरान वो अपने दादी से मिलने पहुंचे. जैसे ही रचिन अपने घर पर पहुंचे वैसे ही दादी ने उनकी नज़र उतारी. इन सब में रचिन कुर्सी पर बैठकर मुस्करा रहे थे.

रचिन रविंद्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय मूल के खिलाड़ी है. उनका जन्म न्यूज़ीलैंड में है लेकिन वो भारत आते-जाते रहते हैं. उनका भारत से काफी गहरा रिश्ता है. वो भारत से काफी ज्यादा लगाव रखते हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि रचिन रविंद्र ने अभी पहली बार में ही वर्ल्ड कप मरीन बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. सबसे हैरानी की बात तो यह है की उन्होंने अपने डेब्यू में ही सचिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

वर्ल्ड रिकॉर्ड

आपको जानकर हैरानी होगी कि वो अपने डेब्यू से वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं. उन से पहले ये रिकॉर्ड सचिन के नाम हुआ करता था लेकिन अब उन्होंने एक नया रिकॉर्ड अपना नाम कर लिया है. ऐसे में लोग इन्हे पहली बार में ही पसंद करने लगे है और यह काफी लोगों के दिलों की धकड़न बन चुकी है.