Rachana Tiwari Video Viral: डांस की कई सारी वायरल वीडियो हो रही है. इसी बीच रचना तिवारी की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में उन्होंने काले कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें रचना तिवारी बहुत ही अच्छे से डांस करती हुई नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में रचना तिवारी कूद कूद कर डांस कर रही है.

इस वायरल वीडियो को HARYANA LIVE MUSIC नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो को अपलोड किये करीब 1 साल का वक़्त बीत गया है. इस वायरल वीडियो को मिलियन में लाइक मिले है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

रचना तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो ने तो इंटरनेट पर आग लगाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रचना तिवारी ने बाकी सभी डांसर के छक्के छुड़ा दिए है. अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को देखने के बस आप खुद को भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

इस वायरल वीडियो में रचना तिवारी खोल बटन मेरी कुर्ती के’गाने पर डांस कर रही है. उनका एक्सप्रेशन भी कमाल का है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Khol Batan Meri Kurti Ke | Rachna Tiwari | Haryanvi Video Song | Superhit Haryanvi Song