नई दिल्ली। मार्केट में आये दिन कई सारे दमदार फीचर्स के स्मार्टफोन पेश किए जा रहे है। जिसमें इनकी कीमत भी आसमान को छुते नजर आती है। लेकिन  ऐसे में कम कीमत में अच्छे फीचर्स देने वाली कंपनी Realme  ने ऐसे फोन पेश किए जै इन मंहगे फोन को भी टक्कर दे रहे है। Realme ने अपनी य़ूजर्स की पंसद को देखते हुए काफी कम कीमत का फोन Realme C53 Smartphone को लांच कर दिया है, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

Realme C53 Smartphone के फीचर

Realme C53 Smartphone के फीचर की बात करे तो इस  फोन में इसकी स्क्रीन 6.74-inch की LCD डिस्प्ले के साथ दी गई है जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इसके साथ ही इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर आपको देखने को मिलेगा।

Realme C53 Smartphone का कैमरा

Realme C53 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108 megapixel का दिया जा रहा है वही दूसरा कैमरा 2 megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल रहा है। ससेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8 megapixel कैमरा दिया गया है।

Realme C53 Smartphone की दमदार बैटरी

Realme C53 धांसू स्मार्टफोन में दमदार बैटरी की बात करे तो आपको इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिल रही है।

Realme C53 Smartphone की कीमत

Realme C53 स्मार्टफोन कोतीन वैरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसकी कीमत भी अलग लग रखी गई है यदि आप इसमें से 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट को लेते है तो इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इसके साथ 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गयी है। इसमें आपको 2 कलर ऑप्शन देखने को मिलते है जो क्रमशः गोल्ड और ब्लैक है।