नई दिल्ली: स्मार्टफोन बाजार में रियलमी कंपनी के फोन इन दिनों तेजी से बिक रहे है। इस कंपनी के फोन में ऐसे दमदार फीचर्स देखने को मिलते है जिसकी जरूरते लोगों को ज के समय में काफी बढ़ती है। अपने ग्राहकों की पसंद का ख्याल रखते हुए कपंनी हमेशा से ही एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन पेश करते आ रही है। अपनी यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने अभी हाल ही में एक और शानदार Realme C33 स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Realme C33 के फीचर्स

Realme C33 के फीचर्स के बारे में देखें तो इस पोन में आपको इसकी स्क्रीन 6.5 इंच की एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलेगी। इसमें 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट और 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड रियलमी UI S एडिशन पर काम करता है। इस फोन में Unisoc T612 Processor वाला तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आप इसे एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है.

Realme C33 Smartphone कैमरा

Realme C33 Smartphone  के कैमरे की बात करे तो यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा मेगापिक्‍सल का AI सेंसर से लैस है। दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Realme C33 Smartphone बैटरी

Realme C33 Smartphone के बैटरी की बात करे तो इस फोन को लंबे समय तक का पवर देने के लिए 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में आपको 3.5 mm का ऑडियो जैक मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन मिलता है। लेकिन इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले ये बात जान लें की यह 5जी स्‍मार्टफोन नहीं है।

Realme C33 Smartphone कीमत

Realme C33 Smartphone की कीमत के बारे में बात करे तो यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसमें 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट वाले फोन की कीमत 9,999 रुपये के करीब की रखी गई है। वही यदि आप 4GB+128GB वैरिएंट का फोन लेते है तो इसकी कीमत 10,499 रुपये है।